इस व्यक्ति से गले मिलकर सिद्धू ने किया है शहीदों की शहादत का अपमान - Navjot Singh Sidhu has joined hands with the Army Chief of Pakistan, insulted martyrdom of martyrs

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर विवाद और गरमा गया है.

वहां पाकिस्तान के सेना प्रमुख से गले मिलना सिद्धू के लिए गले की हड्डी बनता दिख रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू के इस काम को बहुत गलत बताया है और उनकी आलोचना की है.

अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू को ऐसा कतई नहीं करना चाहिए था विरोधियों के संग पाकिस्तानी सेना की बर्बरता के शिकार हुए शहीद सैनिकों के परिजनों ने भी इसके लिए सिद्धू पर निशाना साधा है. क्योंकि यह शहीदों का अपमान है.

पूरे मामले पर पंजाब में राजनीति गरमा गई है दूसरी और पाकिस्तान से लौटने के बाद सिद्धू ने पूरे मामले पर सफाई दिए सिद्धू का कहना है कि पाक आर्मी चीफ ने शांति की बात की तो मैंने उनको गले लगा लिया वहां से लौटने के बाद सिद्धू ने अटारी बॉर्डर पर खुद को शांति दूत के रूप में पेश करने की कोशिश की लेकिन पंजाब मैं इस पूरे मामले पर माहौल और राजनीति और गरमा गई है.

विरोधी उनके इमरान खान के समारोह में गुलाम कश्मीर के राष्ट्रपति के साथ बैठने और पाक सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलने पर तीखा वार कर रहे हैं.

पाकिस्तान जाने को लेकर अब तक सिद्धू का समर्थन करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी उनके पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा के गले मिलने पर कड़ी निंदा की है.

Post a Comment

2 Comments