बिग बॉस सीजन 12 के प्रतियोगियों की लिस्ट देखकर आपके होश उड़ जाएंगे - BIGG BOSS

बिग बॉस सीजन 12 के सभी प्रतिभागी : दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा, नेहा पांडे, एस श्रीनाथ, अनूप जलोटा एवं जसलीन मथारू इन सभी सेलेब्रिटियों को आप बिग बॉस सीजन 12 में सलमान खान के साथ देखेंगे.


Bigg Boss सीजन 12 आज रात Colors चैनल में शुरू होने जा रहा है जिसको हर बार की तरह इस बार भी होस्ट करेंगे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान बिग बॉस सीजन 12 में कुल 17 प्रतियोगी है इस प्रतियोगिता में कई जाने माने सेलिब्रिटी के साथ साथ कई आम चेहरे भी आपके सामने आएंगे . इस शो में 6  विचित्र जोड़ी होंगी हालांकि प्रसिद्द हस्तियां अकेले ही भाग लेंगी प्रतिभागियों को समुद्र तट के किनारे वाले घर में सौ दिनों से अधिक समय तक ब्लॉक कर दिया जाएगा जिसमें 89 कैमरे उन्हें 24X7 रिकॉर्ड करेंगे.

बिग नाइट से पहले यहां पर बिग बॉस 12 के सभी प्रतियोगी है। 

दीपिका काकर को सीजन के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली प्रतियोगियों में से एक माना जा रहा है ससुराल सिमर का की अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्यू  शोएब इब्राहिम से विवाह किया था यह खबर भी है कि  इन्होंने अभी तक  दो सीरियल में साथ मिलकर काम किया है

करण वोहरा ने स्टार टेलीविजन शो बिग बॉस में आने से इंकार कर दिया था उन्होंने कहा था कि वह बिग बॉस 12 का हिस्सा नहीं बनेंगे सौभाग्यवती भव, कसौटी जिंदगी की, कबूल है, और हाल ही में नागिन 2  जैसे लोकप्रिय कार्यक्रम के बाद इस अभिनेता को एक मजबूत दावेदार के रूप में जगह मिली है यह बहुत ही हसमुख स्वभाव के पुरुष हैं इन्हें प्यार से केवी बुलाया जाता है। करणवीर बोहरा बिग बॉस सीजन 12 जीतने के लिए सबसे मजबूत दावेदार में से एक हैं। 

टेलीविजन अभिनेता-अभनेत्री हमेशा से ही बिग बॉस पर हावी रहे हैं और अगली प्रतिभागी सृष्टि रोडे एक TV चेहरा भी है वह इश्कबाज ,छोटी बहू टू, सरस्वतीचंद्र, जैसे शो का हिस्सा रह चुकी है।  बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ शो में प्रवेश करने के लिए अभी तक अफवाहें फैलाई जा रही थी लेकिन वह Bigg Boss सीजन 12 में अकेले ही प्रवेश कर रही हैं। 


प्रसिद्ध हिंदी और मराठी टेलीविजन अभिनेत्री नेहा पेंडसे सूची में अगली प्रतियोगी है उन्होंने अपने प्रतिभा के साथ सभी को प्रभावित किया है परंतु दर्शकों को अभी तक उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानना बाकी है और अभिनेत्री के मुताबिक बिग बॉस को इन्हें लेने का यही कारण था। नेहा को कपिल शर्मा के शो में आखरी बार देखा गया था। नेहा भी इस सो को जीतने की प्रबल दावेदार है.

S Sreesanth

पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी तथा स्पॉट फिक्सिंग के कारण कई दिनों तक विवादों में रहने वाले एस श्रीसंत भी इस शो का हिस्सा होंगे श्रीसंत को हसमुख तथा उनके थोड़ी देर के गुस्से के रूप में जाना जाता है इस सीजन में उनके ऊपर भी सभी दर्शकों की आंखें जमी होंगी क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसंत ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था टेलीविजन पर यह उन का तीसरा कार्यक्रम होगा क्योंकि वह 2 साल पहले झलक दिखलाजा पर भी एक प्रतियोगी थे.

Anup Jalota and Jasleen Matharu
प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा भी इस वर्ष Bigg Boss सीजन 12 का हिस्सा है यह भजन गायक बिग बॉस में इसलिए प्रवेश करना चाहता था ताकि उनकी फिटनेस नियमित हो जाए और वह अपना कुछ वजन कम कर सकें उन्हें कंपनी देने के लिए जसलीन उनका सहयोग करेंगी जो अनूप के साथ कई बड़े-बड़े शो करती हैं एक बहुत बड़ी अफवाह है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं खैर हम शो में आज रात पता लगाएंगे। 

Romil Chaudhary and Nirmal Singh

निर्मल चौधरी एक बहुत ही गुस्से वाले व्यक्ति हैं जो पुलिस विभाग में काम करते हैं तथा उनके मित्र रोमिल एक वकील है हरियाणा के इन दो दोस्तों ने दावा किया है कि प्रतिभागियों को उनके साथ काम करने में बहुत कठिनाई होगी लेकिन दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत मजा आने वाला है। 

Sourabh Patel and Shivashish Mishra
मध्यप्रदेश के मित्र बिग बॉस सीजन 12 में बिग बॉस हाउस के अंदर आम आदमी के रूप में होंगे सौरभ पेशे से किसान है जबकि शिवजी से एक व्यापारी हैं सौरभ इस शो के माध्यम से किसान की छवि को लोगों के सामने रखना चाहेंगे जबकि सिरोसिस केवल मजा लेने के मकसद से इस सीजन में आए हैं. 

Deepak Thakur and Urvashi Vani
इस सीजन में से यह सबसे दिलचस्प जोड़ी है यह जोड़ी एक सेलिब्रिटी तथा एक प्रशंसक की है बिहार वासेपुर के गायक दीपक ठाकुर अपनी प्रशंसक उर्वशी वाणी के साथ बिग बॉस सीजन 12 में प्रवेश करेंगे यह लड़की एक बार दीपक से मिलने के लिए अपने घर से भाग गई थी.

Saba Khan and Somi Khanजयपुर की बहने सभा खान तथा शोमी खान बिग बॉस सीजन 12 की अगली जोड़ी है इन दोनों बहनों का बिग बॉस के घर में एक दूसरे का समर्थन हो जाएगा लेकिन प्रतिस्पर्धा के बीच उनका व्यक्तिगत संबंध नहीं आएगा क्योंकि दोनों ने एक दूसरे को चुनौती दी है कि वह Bigg Boss सीजन 12 जीतेगी। 

SURBHI RANA and ROSHMI BANIK
पहली बार बिग बॉस सीजन 12 ने एक आउट हाउस ताला खोल विजेताओं को अपने शो में आने का निमंत्रण दियाशो के दौरान इन दोनों को अंदर बंद कर दिया गया और बहुत सारे कार्यों को करने के लिए कहा गया दर्शकों को वूट ऐप के माध्यम से किसी भी दो रोचक प्रतियोगियों को वोट करने का अवसर मिला दोनों जोड़े में कोलकाता के बनी और मीतल जोशी और पूर्व रेडियो सिटी वर्मा और सुरभि राणा शामिल थे हालांकि कोई अधिकारीक जानकारी नहीं है लेकिन चर्चा के अनुसार रेशमी और सुरभि ने अधिकतम वोट हासिल किया और वह विजेता हुई उन्हें जल्दी Bigg Boss 12:00 के घर में प्रवेश मिलेगा.

Bigg Boss 12 आज रात 9:00 बजे कलर्स पर लॉन्च होगा

Post a Comment

0 Comments