अब भाजपा बनवाएगी विश्व की सबसे बड़ी मस्जिद

इलाहाबाद. राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदान्ती ने दावा किया है कि बीजेपी लखनऊ में दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद बनवाएगी। लेकिन यह मस्जिद किसी आतंकी और लुटेरे के नाम नहीं होगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा। डॉ रामविलास वेदान्ती ने कहा है कि अयोध्या में जहां रामलला का भव्य मंदिर बनेगा, वहीं लखनऊ में दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद भी बनेगी।
उन्होंने बाबर को लुटेरा और डाकू बताते हुए कहा है कि बाबर ने मंदिर मस्जिद और चर्च को भी तोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल ने 2019 के चुनाव तक राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई रोके जाने की भी सुप्रीम कोर्ट से मांग की थी। लेकिन राम जन्म भूमि न्यास ने कहा है कि मंदिर मामले की अदालत में सुनवाई जारी रहेगी और लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण भी शुरू हो जायेगा। हालांकि उन्होंने मीडिया के बार-बार पूछे जाने पर मंदिर निर्माण की किसी तारीख का ऐलान नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि कोर्ट का फैसला नहीं आयेगा तब भी मंदिर बनेगा और फैसला आयेगा तब भी मंदिर बनेगा।
दरअसल रामविलास वेदांती शनिवार को मिशन मोदी अगेन पीएम की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन में पहुंचे थे। कार्यकारणी का शुभारंभ मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर राम विलास वेदांती व राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामगोपाल काका जी सहित सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने किया। राष्ट्रीय मिशन के अध्यक्ष व रामजन्मभूमी के कार्यकारी अध्यक्ष डाँ रामविलास वेदांती जी ने कहा मोदी के नेतृत्व में भारत समृद्ध विकासशील शक्तिशाली बन कर पुनः अपना खोया हुआ स्वाभिमान वापस पाएगा।
div dir="ltr">

परन्तु सोचने की बात यह है की मोदी सरकार 2019 लोकसभा चुनाव के कुछ महीने पहले ही ऐसी घोषणा क्यों कर रही है। क्या यह मोदी सरकार की धर्मनिरपेक्षता है या फिर चुनावी रणनीति यह सवाल सभी के मन में आना लाज़मी है। यदि आप इस विषय पर अपना तर्क देना चाहते है तो कमेंट करके हमें अपना बहुमूल्य सुझाव जरूर दें।  

Post a Comment

0 Comments