मोदी-अम्बानी का पर्दाफास करेगी राफेल जाँच : राहुल गाँधी

Image result for rahul gandhi
राहुल गाँधी 

भिलाई (छत्तीसगढ़) [भारत] ,  14 नवम्बर (सामाजिक मुद्दा ) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने दावा किया है की यदि सीबीआई राफेल सौदे की सही तरीके से जाँच करेगी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अनिल धीरूभाई अम्बानी ग्रुप के चेयरमेन अनिल अम्बानी का राफेल घोटाले में पर्दाफाश हो जाएगा।

 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दुसरे चारण में राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर राफेल घोटाले का आरोप लगाया। राहुल ने चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (राजग ) सरकार राफेल को साम्प्रदयिक प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की तुलना में प्रत्येक विमान को तीन गुने से भी ज्यादा दामों में खरीद रही है जिसकी कीमत 1607 करोड़ है जो संप्रग सरकार ने महज 526 करोड़ रुपये में तय किया था।

राहुल ने बार-बार एनडीए सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि राफेल सौदे के पुराने पार्टनर एचएएल को को इस सौदे से हटा दिया गया तथा अनिल अम्बानी की कंपनी को बचाने के लिए रिलायंस डिफेंस कंपनी को पार्टनर बना दिया गया।

राहुल गाँधी ने आलोक वर्मा का भी मुद्दा उठाया उन्होंने कहा की सीबीआई डाइरेक्टर आलोक वर्मा ने जब राफेल सौदे को लेकर जाँच शुरू की तो उसी दिन करीब दो बजे पीएम मोदी ने उन्हें उनके पद से हटा दिया। राहुल गाँधी ने कहा की सत्य स्वयं प्रकाशित होता है एक दिन देश को जरूर मालूम चलेगा की प्रधान मंत्री मोदी ने अनिल अम्बानी को 30,000 करोड़ का उपहार दिया है। 

Post a Comment

4 Comments