ईशा अंबानी की शादी के बाद, इस फोटोग्राफर की जिंदगी ही बदल गई

ईशा अंबानी की शादी ने फोटोग्राफर की जिंदगी बदल दी है. ईशा अंबानी के पति आनंद ने जो फोटोग्राफर को हायर किया था उसकी टीम ने शादी की 1.20 लाख तस्वीरें खींची है. कर्नाटक के दावणगेरे में विवेक सिकेरा और उनके बिजनेस पार्टनर शंकर काटले ने बताया कि अंबानी की शादी में तस्वीरें खींचने के लिए भारत की दो फार्म को ठेका दिया गया था इनमें से एक फर्म उनकी है उन्हें दूल्हे की पक्ष की तरफ से हायर किया गया था.

उन्होंने पिरामल की मुंबई स्थित घर में 2 और 3 दिसंबर को हुए कार्यक्रमों से लेकर 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में हुई प्री वेडिंग सेरिमनी और 12 दिसंबर को हुए शादी के विशाल आयोजन तक में फोटोग्राफी की है विवेक ने बताया कि जून महीने में यूएस की एक शादी में तस्वीर खींचने गया था.

 वहां पिरामल के एक दोस्त ने मुझे बुलाया और कहा कि 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक की तारीखें बुक कर लो मुझे नहीं बताया गया कि किसकी शादी है मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि मैं अंबानी परिवार की शादी में जा रहा हूं उनकी टीम ने 1.2 लाख फोटो खिचवाये जिसे एडिट करने में मुझे 1 महीने का समय और लगेगा फिलहाल उन्होंने आधा काम खत्म कर लिया है.

 उन्होंने इशा की शादी की तस्वीरें बनाने के लिए 3 अलग से विशेष फोटो एडिटर रखे हैं शादी में तस्वीरें खींचने के लिए उन्होंने लंबी टीम तैयार की थी विवेक ने बताया कि वह एक गरीब परिवार से हैं आर्थिक तंगी के कारण वह अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाए थे उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर काम करने से अपने करियर की शुरुआत की बाद में फोटोग्राफी शुरू की और 1970 में अपना विवेक स्टूडियो खरीदा उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था.

Post a Comment

0 Comments