इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे हैदराबाद और राजस्थान

आईपीएल के 12वीं सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार को होने वाला मुकाबला बेहद रोमांचक रहने की उम्मीद है.
हैदराबाद और राजस्थान को अपने शुरुआती मुकाबले हारने के कारण आगे की दौड़ में आसानी से प्लेऑफ तक  पहुंचने के लिए जीत जरूरी है पिछले मुकाबले में हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों जबकि राजस्थान को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

कोलकाता से मिली हार को बुलाकर हैदराबाद की टीम शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ जीत के साथ टूर्नामेंट मे वापसी करना चाहेगी वही राजस्थान की टीम पंजाब से मात खाने के बाद आईपीएल के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीमों के बीच मुकाबला रात 8:00 बजे शुरू होगा सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर की शानदार पारी के बाद भी अपने पहले मैच में उसे किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

इन पांच खिलाड़ियों पर होगी सबकी निगाहें

बल्लेबाजी विभाग में अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ,को रन बनाने होंगे राजस्थान की तरह ही हैदराबाद की टीम भी अपने अभियान की शुरुआत मन मुताबिक नहीं कर सकी उसे सत्र के पहले मैच में कोलकाता के हाथों 6 विकेट से शिकस्त मिली डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन की मौजूदगी में हैदराबाद की बल्लेबाजी मजबूत दिख रही है लेकिन अंतिम के ओवरों में खराब गेंदबाजी के कारण टीम ने पिछला मैच कोलकाता के खिलाफ गवा दिया था इसीलिए दोनों ही टीमों के गेंदबाजों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा.
आप सभी के मन में आ रहा होगा कि आखिर आज के
 मैच में राजस्थान रॉयल्स तथा सनराइजर्स हैदराबाद की अंतिम एकादश क्या होगी आज हम आपको बताएंगे राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन जो इस प्रकार है-

 राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

जॉस बटलर(WK)
अजिंक्य रहाणे
 संजू सैमसन
 स्टीव स्मिथ
 बेन स्टोक्स
राहुल त्रिपाठी
कृष्णप्पा गौतम
श्रेयस गोपाल
जोफ्रा आर्चर
धवल कुलकर्णी
जयदेव उनादकट

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर
विजय शंकर
केन विलियमसन
मनीष पांडे
शाकिब अल हसन
युसूफ पठान
रिद्धिमान साहा(WK)
राशिद खान
भुवनेश्वर कुमार
सिद्धार्थ कौल
खलील अहमद

Post a Comment

0 Comments